Header Ads Widget

Responsive Advertisement

तमन्ना ने तोड़ी अपनी 18 साल की "नो किसिंग" पॉलिसी...ये बताया कारण

तमन्ना भाटिया लस्ट स्टोरीज़ 2 में विजय वर्मा के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। एंथोलॉजी फिल्म 29 जून को रिलीज़ होगी, और इसमें अमित रविंदरनाथ शर्मा, आर बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा द्वारा निर्देशित लघु फिल्में होंगी। सुजॉय घोष. विजय और तमन्ना सुजॉय घोष के सेगमेंट में सुर्खियां बटोर रहे हैं, और तमन्ना, जो 18 साल से फिल्म इंडस्ट्री में हैं, उसने इस फिल्म में अपनी नो-किस नीति को तोड़ दिया और अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकल गईं। 


हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की और स्वीकार किया कि उन्होंने अपने करियर में बहुत कम इंटिमेसी की है। उन्होंने कहा कि उन्होंने लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस फिल्म में नो-किसिंग पॉलिसी नहीं तोड़ी, बल्कि यह पूरी तरह से एक रचनात्मक प्रयास था।

लस्ट स्टोरीज़ 2 के लिए 'नो-किसिंग' पॉलिसी तोड़ने पर तमन्ना भाटिया

फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए, तमन्ना भाटिया ने कहा कि वह वास्तव में सुजॉय घोष के साथ काम करना चाहती थीं और वह बहुत खुश हैं कि उन्होंने इस भूमिका के लिए उनके बारे में सोचा, खासकर जब से उन्होंने अपने करियर में बहुत कम अंतरंगता की है। उन्होंने कहा, ''मैं वह दर्शक थी जो अजीब हो जाती थी और मैं वह दर्शक थी जो 'मैं ये कभी नहीं करूंगी', 'मैं कभी नहीं स्क्रीन पर किस करूंगी।'' उन्होंने कहा कि वह वह शख्स थीं। उनके लिए उस ढांचे से बाहर निकलना एक विकास रहा है जो एक निश्चित दर्शकों की सेवा करता था।

उन्होंने आगे कहा, “क्योंकि भारत बहुत बड़ा है और भारत के कई हिस्से ऐसे हैं जिन्हें अभी भी विकसित करने की जरूरत है। बहुत सारा विकास पहले ही हो चुका है, यहां तक ​​कि इंटरनेट और सोशल मीडिया की बदौलत भी, हर किसी के पास अपनी उंगलियों पर जानकारी है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है - क्योंकि हर कोई बहुत अधिक सामग्री का उपभोग कर रहा है - मुझे ऐसा लगा जैसे एक अभिनेता के रूप में, मैं नहीं चाहता यह कुछ ऐसा है जो मुझे रोक रहा है।"

उन्होंने आगे स्पष्ट किया, “और यह पूरी तरह से एक रचनात्मक प्रयास था। अभी 18 साल के बाद मैं मशहूर होने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, आप जानते हैं। जैसे कि यह मेरा प्रयास या प्रेरक शक्ति नहीं है।" तमन्ना ने कहा कि वह चाहती हैं कि लोग उन्हें बहुमुखी किरदारों और भूमिकाओं में देखें। 

इस वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद, तमन्ना इस किसिंग सीन्स को लेकर ट्विटर पर ट्रोल भी हुई, नीचे देखिए कैसे लोगों ने ट्विटर पर इसको लेकर रिएक्ट किया:

Post a Comment

0 Comments