Header Ads Widget

Responsive Advertisement

मेरा बेटा Animal Movie देखने नहीं जा सकता... क्यों कहा डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने ऐसा ?

Animal Film के बारें में डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का अजब  बयान:

बहु चर्चित फिल्म एनिमल (Animal) १ दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही, उसके पहले एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म को लेकर कुछ बातें बताई है.

फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा, जिन्होंने अपनी पिछली हिंदी फिल्म कबीर सिंह को लेकर परेशानी खड़ी की थी, रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) अभिनीत अपनी आगामी फिल्म एनिमल की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में रणबीर के किरदार अर्जुन सिंह और अनिल कपूर द्वारा निभाए गए उनके पिता बलबीर सिंह के बीच तनावपूर्ण रिश्ते से जुड़ी एक जहरीली दुनिया का खुलासा किया गया है।


वांगा ने अब व्यक्त किया है कि विषाक्तता की परिभाषा व्यक्ति-दर-व्यक्ति भिन्न होती है और कहा है कि यह एक कहानी और उसके पात्रों पर व्यक्तिगत दृष्टिकोण से प्रभावित होती है। उन्होंने द हिंदू को दिए इंटरव्यू में कहा, ''अर्जुन रेड्डी के लिए मुझे ज्यादा आलोचना का सामना नहीं करना पड़ा, लेकिन कबीर सिंह के लिए यह अलग था। मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता, लेकिन मैंने कुछ लोगों को अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले प्रचार पाने के लिए कबीर सिंह के बारे में बहस करते देखा। एक प्रमुख निर्माता-निर्देशक ने कहा कि वह कबीर सिंह को पसंद करने की बात स्वीकार करने से डर रहे थे। लोगों ने ऐसा व्यवहार किया मानो मैंने फ्रांसीसी फिल्म इर्रिवर्सिबल की तर्ज पर कोई फिल्म बनाई हो। उस फिल्म ने मुझे कई दिनों तक परेशान कर दिया, हालाँकि मैं उसका कलात्मक पक्ष भी देख सका। 

एनिमल के बारे में बात करते हुए, वंगा ने इसके ए प्रमाणपत्र पर संतुष्टि व्यक्त की, जो दर्शाता है कि यह 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के दर्शकों के लिए है। उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे अर्जुन या परिवार के छोटे सदस्यों को सिनेमाघरों में फिल्म देखने नहीं ले जाएंगे। 

वांगा ने फिल्म की लंबाई के बारे में भी बताया और कहा, “एनिमल का पहला कट 3 घंटे 45 या 46 मिनट का था। मैंने 3:21 बजे तक काटा। मैंने फिल्म कई बार देखी है और यह एक आकर्षक फिल्म है। रणबीर एक बेहतरीन कलाकार हैं और दर्शकों को एक पल के लिए भी आराम नहीं करने देंगे। मेरा काम तब पूरा होता है जब निर्माता को कुछ लाभ के साथ अपना पैसा वापस पाने का भरोसा हो जाता है। 

फिल्म निर्माता ने कहा कि वह यह अनुमान नहीं लगा सकते कि फिल्म 800 करोड़ रुपये कमाएगी या 1000 करोड़ रुपये और उन्होंने कहा, “लेकिन मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि फिल्म दर्शकों को प्रभावित करेगी, रोमांचित करेगी और सोचने पर मजबूर करेगी। कई बार ऐसा होता है जब पांच या 10 मिनट की लघु फिल्म मुझे बोर कर देती है। तीन घंटे की फिल्में हैं जिन्होंने मुझे बांधे रखा है।” 

एनिमल(Animal) में बॉबी देओल(Bobby Deol) और रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Post a Comment

0 Comments