Header Ads Widget

Responsive Advertisement

शाहरुख सभ्य हैं लेकिन सलमान खान..अभिनेत्री ने बताया दोनों के साथ काम करने का अनुभव

रिद्धि डोगरा ने शेयर किया सलमान खान और शाह रुख खान के साथ काम करने का अनुभव 

असुर अभिनेत्री रिधि डोगरा निश्चित रूप से भाग्यशाली हैं! शाहरुख खान और सलमान खान दोनों के साथ काम करके वह हर अभिनेता का सपना पूरा कर रही हैं। दोनों खानों के साथ अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए, रिधि ने खुलासा किया कि जहां शाहरुख खान पूरी शूटिंग के दौरान पूरी तरह से 'सम्मानजनक' थे, वहीं वह सलमान से थोड़ी डरी हुई थीं।

जवान के सेट पर शाहरुख के साथ अपने पहले शूट के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि शाहरुख ही एकमात्र ऐसी चीज थी जिस पर वह ध्यान केंद्रित कर सकती थी और बाकी सब कुछ उसके दिमाग में था। यह साझा करते हुए कि वह किसी भी चीज़ पर ध्यान नहीं दे सकती, रिद्धि ने दावा किया कि पठान स्टार उसके प्रति सम्मानजनक होने के अलावा और कुछ नहीं था। "मैंने कुछ बातचीत में दखल देने की कोशिश की और कुछ बेवकूफी भरे चुटकुले सुनाए। मैंने उनसे यहां तक ​​कहा, 'मुझे ये चुटकुले सुनाने की जरूरत नहीं है।' अच्छा व्यवहार करो, मुझे एक अभिनेता की तरह व्यवहार करना चाहिए' और वह 'हां हां' जैसा था। वह बहुत अच्छा था,'' उन्होंने आगे कहा।

जहां तक ​​सलमान का सवाल है, अभिनेत्री ने साझा किया कि वह टाइगर स्टार से कुछ ज्यादा ही डरी हुई थीं। हालाँकि, वह तुरंत उसे एक पूर्ण प्रिय कहने में सक्षम थी। "वह शांत हैं। हम बाहर शूटिंग कर रहे थे, इसलिए मैं उनसे ज्यादा बात नहीं कर सका। लेकिन उनके साथ भी, मैंने एक चुटकुला सुनाया और विवाद सुलझ गया। चुटकुले सुनाने के बाद मुझे उनकी ओर से मुस्कुराहट भी मिली," रिद्धि ने कहा.

शाहरुख खान और सलमान खान की प्रोफेशनल लाइफ 

बॉलीवुड के बादशाह एटलीस की फिल्म जवान में नजर आएंगे, इसके बाद राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म डंकी में नजर आएंगे। अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्मों के अलावा, बी-टाउन मेगास्टार सलमान खान की टाइगर 3 में भी एक कैमियो भूमिका निभाएंगे। इस बीच, सलमान वाईआरएफ की टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में टाइगर के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

Post a Comment

0 Comments